25 रुपये का रजनीगंधा  उधार नहीं देने की मिली सजा , अपराधी ने दुकानदार की गोली मारकर की हत्या,सड़क पर बबाल।


 

रिपोर्ट -मनोजरोशन

त्रिवेणीगंज(सुपौल)/ ऐसा प्रतीत होता है कि जिले में अपराधियों की समानांतर हुकूमत कायम हो गई है।थाना क्षेत्र के मटकुरिया में   मंगलवार को बाइक सवार अपराधियों  ने पान मसाला रजनीगंधा  उधार नहीं देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दीऔर फरार हो गए।मिली जानकारी अनुसार ,मधेपुरा जिला के मौरा बधला का रहने वाले अपराधी अजीत कुमार ने 25 रुपये का रजनीगंधा उधार नहीं देने पर 25 वर्षीय किराना व्यवसायी मिथिलेश कुमार साह  की गोली मारकर हत्या कर दी है।
            बताया जाता है कि सोमवार की शाम किराना दुकानदार के पिता से पान मसाला उधार नहीं देने पर आरोपी का विवाद हुआ था।आक्रोश में मंगलवार को  बाइक सवार तीन अपराधी  दुकान पर आ धमका ,उस समय छोटा बेटा मिथिलेश दुकान पर था। अपराधियों और उसके बीच बहस हुई, जिसके बाद अजीत नाम के अपराधी ने उसे गोली मार दिया ।जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।हालांकि ,बाद में उसे अनुमंडलीय अस्पताल भी ले जाया गया।
                    मृतक  के बड़े भाई ने बताया किअपराधी से  विवाद होता देख वो भी पहुंचे, लेकिन तब तक अपराधी गोली मार चुका था और उसे भी हथियार का भय दिखाते हुए भाग निकला । घटना से नाराज लोगों ने त्रिवेणीगंज जदिया मार्ग एनएच-327 ई को त्रिवेणीगंज बाज़ार के पास जाम कर दिया है। मृतक दुकानदार के परिजन और स्थानीय लोग शव को सड़क पर रखकर समाचार प्रेषण तक प्रदर्शन कर रहे हैं।वहीं, प्रशासन से अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस लोगों को समझने में जुटी हुई है ।इस बीच आक्रोशीत लोगों ने एक चौकीदार की पिटाई की और थानाध्यक्ष संदीप सिंह को बंधक बना लिया।करीब एक घण्टे बाद थानाध्यक्ष को छोड़ा गया।शहर में दहशत का माहौल है।लाठी डंडे से लैश सैकड़ो लोगों ने कई लोगों को निशाना बनाया है।उपद्रव होता देख  दुकानदारों ने  अपनी अपनी बंद कर लिया है।
   घटना के संबंध में एसपी मनोज कुमार ने कहा कि परिजनों द्वारा अपराधी की पहचान कर ली गयी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।आरोपी और दुकानदार के बीच पूर्व में पैसों का लेनदेन रहा है। कल भी लेनदेन को लेकर बहस हुई थी।पुलिस सारे बिंदु पर जांच कर रही है।





Related Post