कॉलेज कैम्पस संगठन का झंडा फहराना उठने लगे हैं सवाल 0 सैयुब  आलम


रिपोर्ट पारस सोना


पूर्णियाँ: छात्र जाप के प्रधान महासचिव मो0 सैयुब आलम ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गोरे लाल मेहता महाविद्यालय बनमनखी में एबीवीपी के स्थापना दिवस पर कॉलेज कैंपस में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा  संगठन का झंडा फहराने पर रोष व्यक्त किया है और कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण और बहुत ही निंदनीय है कि कॉलेज कैंपस में तिरंगा के जगह कोई भी संगठन का झंडा फहराया गया है। मो0 सैयुब आलम ने कहा कि ये राष्ट्र विरोधी कार्य है और यहां सरासर राष्ट्र ध्वज तिरंगा का अपमान हुआ है। मो0 सैयुब आलम ने जारी बयान में कहा कि कॉलेज कैम्पस में इस तरह का कार्य जो भी किया है उसे चिन्हित कर अविलम्ब कार्यवाई करे नही तो छात्र जाप चुप नही रहने वाली है।
कॉलेज सभी के लिए बराबर है और कैंपस में एबीवीपी का झंडा उसी जगह फहराया गया है जहाँ राष्ट्रध्वज तिरंगा को फहराया जाता है। तिरंगा के जगह किसी संगठन का झंडा फहरा कर बहुत ही निंदनीय और देश विरोधी कार्य किया गया है।मो0 सैयुब आलम ने जारी बयान में कहा कि हम विश्वविद्यालय प्रसाशन एवं कुलपति महोदय से मांग करते हैं इस मामले को अपने संज्ञान में लेते हुए अविलम्ब जांच कर कॉलेज के प्रचार्य सहित इसमे कॉलेज के जो भी कर्मचारी शामिल है।
उसपे कार्यवाई करें नही तो छात्र जाप ऐसे कुकृत कार्य करने वालों के खिलाफ आंदोलन कर सजा दिलवाने का काम करेगी साथ ही मो0 सैयुब आलम ने कहा कि कॉलेज कैम्पस किसी संगठन का कार्यालय नही है जो वहां संगठन के लोग संगठन का झंडा फहराएँगे ऐसे संगठन के कार्यकर्ताओं को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।





Related Post