चोरी के आरोप में मॉब लॉन्चिंग  की हुई घटना ,भीड़ ने युवक को पीट -पीट कर मार डाला  ।


 

रिपोर्ट-   मनोज रोशन

त्रिवेणीगंज(सुपौल) जिले के त्रिवेणीगंज में ग्रामीणों ने एक कथित  चोर को पीट-पीट करअधमरा कर दिया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।  घटना मंगलवार देर  रात की बताई जा रही है। मृत युवक  की पहचान मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ा वार्ड 16 निवासी मनीष कुमार (23) के रूप में हुई है। 
              बताया जा रहा है कि मनीष को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मजुरवा वार्ड  संख्या 04 में मंगलवार की रात कुछ ग्रामीणों ने चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था।फिर क्या था ,धीरे धीरे भीड़ जमा हो गई और युवक  की  जमकर धुनाई की गई और अधमरा कर सड़क किनारे फेंक दिया। बुधवार की  सुबह किसी ने पुलिस को घटना जानकारी दी ।तब  पुलिस वहां पहुंची और मरणासन्न स्थिति में सड़क के किनारे पड़े  घायल युवक  मनीष को अनुमंडलीय अस्पताल ले आई। वहां कुछ ही देर बाद इलाज के क्रम में मनीष की मौत हो गई। 
                थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि फिलहाल किसी ने घटना को लेकर आवेदन नहीं दिया है । दूसरी ओर  इस घटना को लेकर तरह -तरह की बाते हो रही है।कुछ लोग जहाँ इसे चोरी की घटना बता रहे हैं वही कुछ लोगों के अनुसार प्रेम प्रसंग में अपनी माशूका के पास पहुंचे युवक को अपनी जान देकर आशिकी की कीमत चुकानी पड़ी है।मृतक के परिजनों के बयान के बाद ही सच का खुलासा हो सकेगा।





Related Post