पुलिस ने दो वांछित अपराधी को पिस्टल एवं चार जिंदा गोली के साथ फारबिसगंज से किया गिरफ्तार..


पूर्णिया-मरंगा थाना क्षेत्र में बात बात में गोली चलाकर अपना दहशत कायम रखने वाले 2 कुख्यात अपराधी गगन चौधरी पिता - गुनगुन चौधरी उर्फ नित्यानंद चौधरी  साकिन- शांति नगर हाता ततमा टोली एवं बृजेश कुमार सिंह  पिता-स्व0 पुरुषोत्तम सिंह  साकिन- बसंत बिहार दोनों थाना- के हाट (मरंगा) जिला- पूर्णिया को मरंगा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने इनके पास से एक 7.65 एमएम का पिस्टल, 4 जिंदा गोली बरामद किया है।

दोनो वही अपराधी है जिसका मरंगा थाना क्षेत्र में होली के वक़्त तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हुआ था। उसके कुछ ही दिन के बाद एक फौजी गणेश कुमार के घर पर गोली चलाकर फिर सुर्खियों में आया था, तब से यह फरार था। जिसके बाद से ही दोनो की तलाश पुलिस कर रही थी। पुलिस ने टेक्नीकल सेल का सहारा लिया तो दोनो के बारे में पता चला फिर दोनो कुख्यात को फारबिसगंज थाना अंतर्गत रमई गांव से गिरफ्तार किया।
इनके द्वारा अपने स्वीकारोक्ति बयान में अपना दोष स्वीकार किया गया तथा इनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल एवं चार जिंदा गोली बरामद किया गया।
सदर एसडीपीओ एस.के.सरोज ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी बृजेश कुमार सिंह के द्वारा बहुचर्चित बाल गृह हत्याकांड पूर्णिया के घटना को भी अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि गगन चौधरी का अपराधिक इतिहास रहा है। इसके ऊपर पूर्व से 6 मामले के.हाट थाना में चल रहा है, वही बृजेश कुमार सिंह पर भी चार मामला दर्ज है।





Related Post